उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया में चल रहे इस्तीफे की खबर को आधारहीन बताया

221
0
SHARE

जहानाबाद– केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया में वायरल हो रहे खबर का खण्डन किया है। अमित शाह द्वारा इस्तीफा मांगे जाने पर कुशवाहा ने इस्तीफा देने से इंकार कर दिया था ये खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुशवाहा ने इसे बेबुनियाद और आधारहीन करार दिया। मंत्री कुशवाहा ने कहा कि हममें इतनी ताकत नहीं है कि पीएम और अमित शाह इस्तीफा देने को कहे और वे इंकार कर दे।

सोशल मीडिया में लगातार खबरे वायरल हो रही हैं कि अमित शाह ने उपेंद्र कुशवाहा से इस्तीफा देने को कहा था ताकि जदयू के संतोष कुशवाहा को मंत्रीमंडल में जगह मिल सके परंतु कुशवाहा के बगावती तेवर से ऐसा हो न सका। हालांकि जहानाबाद में शिक्षा बचाओ सम्मलेन में केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री कुशवाहा ने ऐसे किसी भी मांग से इंकार किया।

मंत्री कुशवाहा ने गुड़गांव की घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए स्टेप उठाने की भी बात कही। कुशवाहा ने माना कि बिहार के शिक्षा में सुधार करने की जरुरत है और इस बात से सीएम नीतीश कुमार भी सहमत हैं। उन्होंने कहा कि इसे अभियान के रूप लेकर शिक्षा में सुधार की कोशिश कर रहे हैं। कुशवाहा ने यह भी कहा कि 2019 के बाद अनट्रेंड शिक्षकों को सेवामुक्त कर दिया जाये।