क्रूरता की हदें पार कर दी लोगों ने इस गाँव में !

420
0
SHARE

मुजफ्फरपुर– जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हुआ है। सोशल साईट पर वायरल हुए एक वीडियो में कुछ लोग एक महिला और एक पुरुष को रस्सी से बांध कर बुरी तरह मारपीट करने के बाद रस्सी से बांधे हुए दिखाई दे रहे हैं। मारपीट के बाद और महिला के बेहोश होने पर भी रस्सी से बंधी महिला के शरीर पर पैर से प्रहार करता कोई दिख रहा है। वहीं पुरूष खून से लथपथ है और रस्सी से बंधी महिला बेहोशी की हालत में है। एक अज्ञात व्यक्ति बेहोश महिला के गर्दन पर पैर रखकर खड़ा है।

खून से लथपथ पुरुष और बेहोश महिला की पिटाई दरअसल अवैध सम्बन्ध को लेकर ग्रामीणों ने की है। हालांकि इस मुद्दे पर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है लेकिन थाने में इस सन्दर्भ में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई गयी है। जब मीडिया ने इस को प्रमुखता से उठाया तो डीएसपी ने स्पष्ट निर्देश देते हुए बरुराज थानाध्यक्ष को आदेश दिया कि किसी भी हालत में महिला के शिकायत और वायरल वीडियो एवं फोटो के आधार पर दोषियों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जाए।

पंचायत द्वारा इस मामले को दबाने का प्रयास मुजफ्फरपुर के बरुराज में हो रहा है। कानून को अपने हाथ में लेकर मानवता को शर्मसार करते इस वीडियो के सोशल साईट पर आने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस काफी सक्रिय हो गयी है।

डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि वायरल वीडियो को सभी थाना क्षेत्रों में भेजकर पीड़ित महिला और पुरूष की पहचान की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि वैसे तो बरुराज थाना क्षेत्र में एक चोरी की घटना में पिटाई की बात सामने आयी है लेकिन महिला ने कोई कंप्लेन नहीं किया है फिर भी सभी लोगों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

shame