वारंट लेकर आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, कई घायल

38
0
SHARE

BETIYA:  नवलपुर के खलवा टोला के पिपरिया गांव में वारंट लेकर बाबूलाल मुखिया को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर रविवार की देर शाम ग्रामीणों ने हमला कर दिया। जिसमें जमादार कलेक्टर सिंह व सिपाही अखिलेश गिरि बुरी तरह जख्मी हो गए। दोनों को योगापट्टी पीएचसी में प्राथमिक उपचार किया गया। सिपाही अखिलेश गिरि को गंभीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव ने बताया कि खलवा टोला पिपरिया गांव में वारंटी बाबूलाल मुखिया को पकड़ने के लिए जमादार कलेक्टर सिंह के साथ पुलिस टीम गई थी। बाबूलाल मुखिया के विरुद्ध न्यायालय से गिरफ्तारी का वारंट एक मामले में जारी था। पुलिस टीम ने छापेमारी कर बाबूलाल मुखिया को गिरफ्तार कर लिया। उससे पकड़ कर थाना लाने का प्रयास करने लगे। तभी बाबूलाल के समर्थको ने लाठी डंडे से हमला बोल दिया। लाठी से मार सिपाही अखिलेश गिरि को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस दौरान अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गए

पुलिस दल पर हमला कर वारंटी को छुड़ाने के मामले में 24 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में 30 अज्ञात लोगों को भी आरोपित किया गया है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।