बखरी में वाहन चेकिंग से मचा हड़कंप

1175
0
SHARE

बाइकर्स गैंग के खिलाफ सघन अभियान चला गया, 25 पर लगा जुर्माना

सुमित राजवंश

बेगूसराय बखरी के थानेदार अचानक सड़क पर उतर आए। बेलगाम रफ्तार की रेस लगा रहे बाइकर्स सकते में आ गए। इससे पहले कि वे पैरवी की खातिर फोन घुमाते, जुर्माने की रसीद काट दी गयी। अचानक शुरू हुए एक वाहन चेकिंग अभियान से बखरी बाज़ार में हड़कंप मच गया। इस दौरान करीब 25 बाइकर्स पर जुर्माना किया गया। जबकि, पुलिस को देख एक बाइक पर सवार कुछ लोग अपनी बाइक छोड़ कर फरार हो गए।

नगर पंचायत चुनाव को शान्तिपूर्व सम्पन्न कराने की बड़ी चुनौती सामने खड़ी है। ऐसे में बखरी पुलिस एक्शन मोड में आ गयी है। गुरुवार की शाम अचानक थानेदार त्रिलोकी प्रसाद मिश्रा पुलिस बल के साथ अम्बेदकर चौक पर उतर गए। बाजार से आने और बाजार से जाने वाले बाइक सवारों को रोक-रोक कर कागजात और हेलमेट की जांच शुरू हुई। कई बाइकर्स ने पैरवी के लिए फोन भी घुमाने की भी कोशिश की। लेकिन, इससे पहले ही थानाध्यक्ष ने चलान काटकर जुर्माना वसूल लिया।

पुलिस के इस एक्शन से समूचे इलाके में हड़कंप मच गया। बाइक सवार लोग पुलिस से बचने के लिए दूसरा रास्ता तलाशने लगे। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान करीब 25 लोगों पर जुर्माना किया गया है। इस दौरान एक अपाचे बाइक को छोड़ युवक फरार गए। बाइक को जब्त कर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह सिलसिला अब लगातार चलेगा। कागजात नही रहने या हेलमेट नही पहनने पर सख्त कार्रवाई होगी।