वीडियो वायरल होने पर बोले चिराग- पिता के निधन का कितना दुख है किसी को इसका प्रमाण देने की जरूरत नहीं

198
0
SHARE

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए एक वीडियो रिलीज किया. उन्होंने कहा कि नीतीश को जनता अब कभी माफ नहीं करेगी. वहीं चिराग ने ट्वीट कर लिखा हैं, पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची देनी थी. मुझे पार्टी के भी सभी कार्यों को पूरा करना है. वहीं उन्होंने कहा कि 10 दिनों तक मुझे घर से बाहर नहीं जाना था, इस लिए डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट कर रहा था‬.

पापा के जाने का मुझे कितना दुख है अब ये मुझे क्या नीतीश कुमार जी को भी प्रमाणित करना होगा? मैं रोज शूट कर रहा हूँ. ऑप्शन क्या है मेरे पास, पापा का ऐसे समय पर निधन हुआ जब चुनाव प्रचार सर पर था. मुख्यमंत्री इतना नीचे गिर सकते है यह नहीं सोचा था. ताज्जुब होता है, मेरी नीतियों पर वार करें मुख्यमंत्री. मुंगेर की घटना से ध्यान भटकाने के लिए यह चाल कामयाब नहीं होगी साहब की और अब जनता भी कभी माफ नहीं करेगी नीतीश कुमार जी को

चिराग पासवान के वीडियो पर मंत्री नीरज का बयान

जदयू मंत्री नीरज कुमार ने चिराग पासवान के वायरल वीडियो पर कहा कि परिवारवाद की राजनीति का हश्र देखिए. एक ने बैनर से अपने पिता का नाम और फोटो गायब कर दिया और दूसरे ने पितृधर्म का निर्वाह नहीं किया.

“हमारी परंपरा ही नहीं संस्कार भी रहा है कि जिस पिता ने जन्म दिया उसकी सेवा करना, लेकिन बदलते दौर में ये नई पीढ़ी के जो कलाकार हैं जरा इनकी कार्यशैली पर गौर कीजिए. पिता की चिता भी ठंडी नहीं हुई और ये वीडियो शूट करवाने लगे, रिमोट ढूंढने लगे. कहां का वीडियो है, कैसा वीडियो है? लज्जा भी राजनीति में आज शर्मसार हो गई. परिवारवाद के इस विकृत स्वरूप को देखकर कि अब लोग पिता पर भी राजनीति का एजेंडा तय करते हैं”