विवाद सुलझाने गई पुलिस पर हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल, पुलिस वाहन छतिग्रस्त

653
0
SHARE

KAIMUR: जिले के दुर्गावती थाना के लरमा गांव में एक समुदाय के दो पक्षों में हुए विवाद को सुलझाने गई पुलिस पर सैकड़ों ग्रामीणों ने सोमवार को हमला कर दिया. इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए, वहीं पुलिस वाहन छतिग्रस्त हुए हैं. इधर घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया.

आपको बता दें कि एक हफ़्ते के अंदर पुलिस पर हमले की यह दूसरी घटना है. इसके पहले रामगढ़ थाना क्षेत्र में जन वितरण प्रणाली दुकान के जांच करने गए एसडीओ डीएसपी के गाड़ी पर भी मुखिया पति सहित दर्जनों लोगों ने हमला बोला था, जिसमें वाहन क्षतिग्रस्त हुआ था.

कैमूर एसपी ने बताया लरमा गांव में जेसीबी से मिट्टी निकालने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें एक पक्ष ने फोन कर सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस के घटनास्थल पर जाते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों ने लाठी डंडा बरसाना शुरू कर दिया. सभी को चिन्हित कर गिरफ्तारी करने के लिए टीम बनाकर भेजा गया है.

कैमूर डीएम डॉ.नवल किशोर चौधरी ने बताया अभी हम लोग कोरोना की जंग से लड़ रहे हैं, ऐसे हालात में हमारे पुलिस टीम पर हमला करना बहुत ही गलत है. पुलिस के जाने के बाद बिना उससे पूछे उसके ऊपर हमला कर दिया गया जो कतई बर्दाश्त नहीं होगा. डीएसपी और सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में दर्जनों को गांव भेजा जा रहा है. सभी की गिरफ्तारी के साथ कड़ी कार्रवाई होगी.

कैमूर से दिलीप की रिपोर्ट