वित्तरहित शिक्षक एवं शिक्षकेतर मोर्चा का एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील

1257
0
SHARE

जमालपुर(प्रिंस दिलखुश) – (Munger News)मंगलवार को स्थानीय भाजपा कार्यालय जमालपुर में मुंगेर भाजपा जिला अध्यक्ष लालमोहन गुप्ता,लोजपा जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र भारती,रालोसपा जिलाध्यक्ष जीवन श्रीवास्तव एवं प्रो.धीरेन्द्र धीरनिधि जिला सचिव वित्तरहित शिक्षक एवं शिक्षकेतर मोर्चा मुंगेर ने संयुक्त रूप से पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कोसी शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी प्रो.जगदीशचंद्रा के पक्ष में प्रथम वरीयता मत देने के लिए मुंगेर जिला के अनेको महाविद्यालय एवं माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक मतदाताओं से जनसंपर्क कर एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Read More Munger News in Hindi

मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री लालमोहन गुप्ता ने कहा कि जनसंपर्क अभियान के तहत जमालपुर, मुंगेर,बरियारपुर,तारापुर,हवेली खड़गपुर,असरगंज,सदर मुंगेर आदि प्रखंडों के शिक्षक मतदाता एनडीए प्रत्याशी प्रो.जगदीशचंद्रा के पक्ष में मतदान करने का मन बना लिया है।

लोजपा के जिलाध्यक्ष से राघवेन्द्र भारती ने बताया कि वर्त्तमान विधान पार्षद के प्रति काफी आक्रोश भी देखने को मिला। इससे ऐसा लगता है कि एनडीए प्रत्याशी की जीत निश्चित है। इनके पक्ष में एनडीए कार्यकर्त्ता तो लगे ही है, साथ ही शिक्षकों के कई संघ भी इनके पक्ष में जनसंपर्क कर रहे है।

रालोसपा के जिलाध्यक्ष जीवन श्रीवास्तव ने बताया कि शिक्षकों के मुख्य मांगों में सामान काम का सामान वेतन,सम्बद्ध महाविद्यालयों के शिक्षकों का सेवा सामेजन एवं नियमित भुगतान अंतर सम्बद्ध महाविद्यालय के शिक्षकों को पूर्ण वेतनमान एवं सेवाशर्त की सामान सुविधाएं सहित अन्य के समर्थन में सभी शिक्षक पूर्ण समर्थन कर रहे है।

संवादाता सम्मलेन में मुख्यरूप से भाजपा नगर अध्यक्ष शंभुशरण सिंह,लोजपा नगर अध्यक्ष बुलबुल तांती,भाजपा नगर महामंत्री संतोष कुमार,मो.ताज,लोजपा जिला महामंत्री कृष्णानंद राउत,भाजपा नेता उदय साह,रालोसपा जिला महासचिव बशिष्ठ कुमार साह, विनय चौरसिया सहित अन्य मौजूद थे।