व्यवसायी से लूटपाट कर रहे अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 पिस्तौल के साथ 5 कारतूस किया बरमाद

143
0
SHARE

JEHANABAD: जिला पुलिस ने गुरुवार को एक व्यवसायी के साथ लूटपाट कर रहे लुटेरे को हथियार के साथ धर दबोचा. पकड़ा गया लुटेरा अंतर जिला लूटकांड गिरोह का सरगना है. पुलिस की ओर से छानबीन के दौरान उसके पास से दो 9 एमएम की पिस्तौल और 5 कारतूस बरामद किया है. गिरफ्तार किया गया लूटेरा पटना जिला के मोकामा थाना क्षेत्र के शिवनार गांव का रहने वाला राकेश कुमार उर्फ पिंटू है जो फौज का भगोड़ा है.

गिरफ्तार किए गए अपराधी पर पटना के अलावा हाजीपुर सहित कई अन्य जिलों में भी लूटपाट और फायरिंग के मामले दर्ज हैं. इस बावत एसपी ने अपने कार्यालय में पीसी कर बताया कि बुधवार की रात नगर थाना क्षेत्र के मलहचक मोड़ के पास पकड़े गए लूटेरा स्वर्ण व्यवसायी से पिस्तौल के नोक उसका बैग छीन रहे थे. तभी पुलिस गश्ती दल वहां पहुंच गई, जिसे देखते ही गिरफ्तार अपराधी राकेश ने पुलिस पर तबातोड़ दो राउंड फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए जबाबी कार्रवाई में एक राउंड फायरिंग की और उसे खदेड़ कर पकड़ लिया.

उन्होंने कहा कि स्थानीय अपराधियो ने लूट पाट करने को लेकर राकेश के गिरोह को जहानाबाद बुलाया था। जिनकी पहचान कर ली गयी है और जल्द ही सभी अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जेहानाबाद से रंजीत राजन की रिपोर्ट