विधानसभा में हाफ पैंट और गंजी पहन प्रदर्शन कर रहे भाजपा विधायक

642
0
SHARE

पटना: बिहार के पश्चिम चंपारण के लौरिया विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के विधायक विनय बिहारी सड़क और पुल निर्माण को लेकर विरोध-प्रदर्शन का अनोखा तरीका अपनाया है। भाजपा विधायक हाफ पैंट और गंजी पहनकर विधानसभा परिसर में अपना प्रदर्शन कर रहे हैं।

हाफ पैंट और गंजी में ही वे सोमवार को भी विधानसभा के शीतकाली सत्र में भाग लेने के लिए आए। इस हालत में देखकर मार्शल ने उन्हें अंदर प्रवेश करने से रोक दिया। मार्शल द्वारा बाहर ही रोक दिये जाने के बाद उन्होंने विधानसभा परिसर में बैठकर ही अपना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। उनका कहना है कि वे लगातार एक महीने से हाफ पैंट और गंजी पहनकर अपनी मांगे मनवाने का प्रयास कर रहे हैं।

भाजपा विधायक का कहना है कि जब तक बेतिया के मनुआ में पथ और पुल का निर्माण नहीं करा दिया जाता, तब तक वे कपड़ा नहीं पहनेंगे। वे लगातार एक महीने से अर्धनग्न होकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

भाजपा विधायक विनय बिहारी की मांग है कि बेतिया के मनुआ पुल वाया योगापट्टी रतवल पथ निर्माण कराया जाए। इसके लिए वे लगातार एक महीने से गंजी और हाफ पैंट पहनकर सरकार से अपनी मांग को मनवाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने अपने प्रण को दोहराते हुए सोमवार को कहा कि जब सरकार की ओर से उनकी मांग मान नहीं ली जाती, तब तक वे वस्त्र धारण नहीं करेंगे।