नजीब की मां ने पूछा सरकार बताए कब मिलेगा मेरा बेटा

362
0
SHARE

पटना: पटना में भाकपा माले की अधिकार रैली में जेएनयू से लापता छात्र नजीब की मां ने पूछा कि पुलिस और सरकार बताये कि मेरा बेटा कब मिलेगा। वह पिछले चार महीने से ज्यादा समय से गायब है। अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है। यदि नजीब नहीं मिला तो दिल्ली में बड़ा आंदोलन होगा।

Read Patna News in Hindi

वेटनरी कॉलेज के मैदान में आयोजित भाकपा माले की रैली में जेएनयू से लापता छात्र नजीब की मां भी मौजूद रही। उन्होंने मंच से सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे बेटे को लापता हुए चार महीने से ज्यादा हो गए लेकिन पुलिस उसे आज तक नहीं खोज पायी है। कोर्ट के फटकार के बावजूद मेरा बेटा अब तक नहीं मिला है।

दिल्ली हाई कोर्ट ने भी जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के लापता छात्र नजीब अहमद का पता लगाने के लिए पुलिस को संबंधित लोगों का पॉलीग्राफ परीक्षण कराने जैसी अन्य तरकीबों की संभावना तलाशने को कहा था क्योंकि अन्य सभी तरकीबों का कोई परिणाम नहीं निकला है।

नजीब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) से जुड़े छात्रों के साथ कथित झगड़े के बाद पिछले साल 15 अक्टूबर से जेएनयू हॉस्टल से लापता है। वहीं एबीवीपी ने नजीब के लापता होने की घटना में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है।