जब शौहर पर शेरनी बन टूट पड़ी बीवी..

358
0
SHARE

भागलपुर: बिहार के भागलपुर शहर के खलीफाबाग में बीच चौराहे पर नजारा ऐसा हो गया कि बीच-बचाव करने वालों की भीड़ लग गई। बीवी ने अपने शौहर को माशूका के साथ देख लिया। शौहर ने तीन तलाक फार्मूला को अपना कर मामले को निपटा देना चाहा, लेकिन तलाक का नाम सुनते ही बीवी शेरनी बनकर टूट पड़ी और जमकर शौहर की धुनाई कर दी।

बीच सड़क पर हुआ यह फैमिली ड्रामा बिहार के भागलपुर में चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल शहर के खलीफाबाग में गुरुवार की शाम अपने शौहर छोटू को उसकी प्रेमिका के साथ बाजार में देख बीबी सलमा भड़क गई।

उसने आपत्ति जताई तो शौहर को यह नागवार लगा। शौहर ने चौराहे पर ही उसे तलाक-तलाक-तलाक बोल कर अलग करने की घोषणा कर दी। इससे गुस्सायी बीवी ने अपने शौहर को सबक सीखाते हुए कई थप्पड़ रसीद कर दिये।

इसके बाद शौहर और उसकी बीबी के बीच चौराहे पर ही मारपीट होने लगी। इसी बीच वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बीबी को बचाते हुए उसके शौहर की जमकर धुनाई की। लोगों के गुस्से का शिकार बन चुका शौहर किसी तरह से जान बचाकर वहां से भागा।

जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर की रहने वाली सलमा का करोड़ी बाजार के छोटू से तीन साल पहले निकाह हुआ था। छोटू का संबंध एक अन्य महिला से हो गया और उसने सलमा की तरफ से मुंह मोड़ लिया।

सलमा ने लोगों से बताया कि गुरुवार सुबह उसने शौहर को उस महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा था, जिसे लेकर घर में झगड़ा हुआ था। इसके बाद शाम को वो फिर से बाजार जा रही थी। शहर के खलीफाबाग चौक पर उसकी नजर अपने शौहर पर पड़ी और उसके बाद ये सारा ड्रामा हुआ।

स्थानीय राहगीरों के अनुसार तीन तलाक सुनते ही छोटू की बीबी सलमा अवाक रह गई और पति पर टूट पड़ी। इसके बाद शौहर भी सलमा की पिटाई करने लगा।