बेखौफ होते अपराधियों पर कब लगेगी लगाम?

564
0
SHARE

कैमूर समाचार/ संवाददाता – (Kaimur News) कैमूर में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। दिनदहाड़े जेडीयू नेता चंद्र प्रकाश आर्य के पेट्रोल पम्प पर मारपीट कर 50 हजार नगदी लूट लिया। ये प्रशासन की निष्क्रियता ही कही जाएगी कि पुलिस की हाथ अभीतक खाली है।

Read More Kaimur News in Hindi

दिन दहाड़े जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्र प्रकाश आर्य के बद्री भवानी के पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने तोड़फोड़ की, गाड़ियों के शीशे तोड़कर दो लैपटॉप,एक प्रिंटर एवं पोस मशीन तोड़ते हुए कर्मचारियों के साथ मारपीट की और काउंटर पर रखे हुए ₹50 हजार नगदी लूट कर चलते बने।

Read More Bihar News in Hindi

जेडीयू के पूर्व विधायक एवं वर्तमान जिलाध्यक्ष डॉक्टर प्रमोद सिंह का कहना है कि कानून में कानून का खौफ अपराधियों से पुलिस का खौफ निकल चुका है । कैमूर में पुलिस इतनी निष्क्रिय हो गई है कि अपराधी लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होने कहा की अपराधी कुलआम रंगदारी मांगते हैं। इसके लिए मैं निश्चित तौर पर पुलिस प्रशासन को दोषी मानता हूं। कैमूर में अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। हम पुलिस अधीक्षक से बात कर जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की बात की है । साथ ही इस मामले को लेकर हम सरकार में बात करेंगे । इस तरह से प्रशासन की निष्क्रियता को समाप्त किया जाए।

Read More Kaimur News

वहीं जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पेट्रोल पंप के मालिक चंद प्रकाश आर्य का कहना है कि बेखौफ अपराधी दिन में मारपीट करते हुए दो कंप्यूटर, दो लैपटॉप एवं प्रिंटर, पोस मशीन तोड़कर के ₹50 हजार नगदी लूट कर चलते बने । इस मामले में पहुंची पुलिस छापेमारी भी कर रही है लेकिन कैमरे के सामने बोलने से बच रही है।