अवैध संबंध का विरोध करना पत्नी को पड़ा महंगा

822
0
SHARE

दरभंगा समाचार/ संवाददाता – (Darbhanga News) लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के करमगंज मोहल्ले में पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर शिक्षक पति सहित ससुराल वालों ने शबाना परवीन को केरोसिन तेल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास किया। जिसमें बीच -बचाव करने आये महिला के परिजन बुरी तरह से झुलस गए।

Read More Darbhanga News in Hindi

जिसके बाद मुहल्ले वाले के सहयोग से सभी घायलों को बर्न अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया। जिन्दा जलाने की घटना से आक्रोशित मुहल्ले के लोगों ने आरोपित के घर पर तोड़फोड़ करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस की तत्परता से लोगों को समझा-बुझा कर शांत किया गया। पुलिस ने आरोपित शबाना के पति सरफे आलम सहित पांच लोगों को हिरासत में ले लिया, जबकि दो आरोपी चकमा देकर भागने में कामयाब रहे। दरसल, शबाना के पति सरफे आलम का दूसरी महिला से अवैध संबंध था। जिसको लेकर शबाना हमेशा इसका विरोध करती थी।

Read More Darbhanga News

विरोध करने पर पति द्वारा शबाना को दहेज लाने को कहा जाता था। इसको लेकर दो महीने से घर में कलह हो रहा था। अवैध संबंध के कारण पड़ोस व शबाना के रिश्तेदारों ने कई बार पंचायत की थी, जिसको लेकर फिर से पंचायत होने वाली थी। लेकिन पंचायत होने से पहले ही शबाना को जिंदा जला दिया गया। आपको बताते चले की 25 मार्च को इसी तरह लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के कॉमर्शियल चौक पर जमीनी विवाद में दिनदहाड़े दवा व्यवसायी मनोज कुमार चौधरी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया था। जिनका दिल्ली में इलाज के क्रम में मौत हो गया था।