शराब बनाते महिला धंधेबाज गिरफ्तार, बखरी के शादीपुर मुसहरी से हुई गिरफ्तारी

1671
0
SHARE

सुमित राजवंश

बेगूसराय पुलिस ने शराब बनाते हुए एक महिला धंधेबाज को रंगे हाथ दबोच लिया है। इसकी गिरफ्तारी बखरी थाना क्षेत्र के शादीपुर मुसहरी गांव से हुई है। पुलिस द्वारा करीब दो सप्ताह से लगातार हो रहे शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के तहत गुरुवार की सुबह पुलिस ने शादीपुर मुसहरी, रामपुर मुसहरी, रामपुर सहनी टोला तथा बखरी गोढ़िहारी मोहल्ले में शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्रा ने बताया कि शादीपुर मुसहरी गांव के नंदकिशोर सदा की पत्नी शनीचरी देवी को शराब बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया है। उक्त महिला द्वारा घर से ही शराब का कारोबार किया जा रहा था।

थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला से एक लीटर देशी शराब तथा 30 लीटर महुआ शराब को बरामद किया गया है। बरामद की गई शराब को पुलिस ने मौके पर ही नष्ट कर दिया है। इस अभियान में एसआई पशुराम शर्मा, एएसआई टीएन यादव, अरविंद पासवान के अलावा बड़ी संख्या में महिला पुलिस बल शामिल थे। मालूम हो कि पुलिस द्वारा लगातार शराब बंदी अभियान की सफलता को लेकर छापेमारी की जा रही है। अब तक क्षेत्र में हजारों लीटर शराब को नष्ट किया गया है।