लालू यादव ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को बताया तानाशाह

789
0
SHARE

पटना समाचार: (Patna News) यूपी चुनावी दंगल में भले ही राजद सुप्रीमो ने अपना उम्मीद्वार नहीं खड़ा किया है मगर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी आवाज बुलंद करते रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर खासकर ट्वीटर पर वो काफी सक्रीय हैं और उनका पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला भी जारी है।

Read Patna News in Hindi

सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से तीखा हमला किया है। राजद सुप्रीमो ने सोमवार को अपने ताजा ट्वीट में पीएम पर निशाना साधते हुए लिखा है कि ये तो तानाशाह प्रधानमंत्री है। देश के टुकड़े-टुकड़े कर तबाह कर देंगे। साथ ही लालू प्रसाद ने आगे लिखा है कि पीएम को छोटी और खोटी बातें नहीं करनी चाहिए।

अपने एक अन्य ट्वीट में राजद सुप्रीमो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला तेज करते हुए लिखा है कि पीएम को दल और द्वेष की भावना से ऊपर उठना चाहिये। उन्हें तकरार की नहीं, प्यार की, तोड़ने की नहीं, जोड़ने की, विनाश की नहीं, विकास की बातें करनी चाहिए।

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इससे पहले के अपने ट्वीट में लालू यादव ने लिखा है कि बिहार के तीन फेज के चुनाव बाद मोदीजी तिलमिला कर सांप्रदायिक ध्रूवीकरण पर उतर गये थे और आज यूपी में भी वही दिखा मतलब बुरी हार दिख गयी है।

आगे लिखा है कि आप पीएम है साहब, देश में शमशान बनाने व किसानों के बिल माफ करने से किसी ने रोका है क्या ? 56 इंची व्यक्ति डरपोक रास्ते से देश को गुमराह नहीं करता है। उन्होंने आगे कहा है कि देश ने ऐसा पीएम नहीं देखा जो सीने पर अपनी पार्टी का चिह्न चिपका धर्म और जाति की बात कर देशवासियों की भावनाएं भड़काने का काम करता है।

विदित हो कि लालू यादव पिछले कई दिनों से पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट कर तीखा प्रहार करते रहे हैं।