मुजफ्फरपुर में छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी की ली जान

1358
0
SHARE

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक छोटे-से जमीन के टुकड़े की खातिर एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी। घटना जिले के मीनापुर प्रखंड के नेउरा गांव की है। जहां एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई व भाभी की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Read More Muzaffarpur News in Hindi

जहां मृतक के पिता जयप्रकाश प्रसाद व मां ने अपने हत्यारे छोटे पुत्र को मानसिक दिव्यांग बताया है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की दोपहर करीब सवा दो बजे दोनों भाई में बंटबारे को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। जिसमें छोटे भाई मनीष कुमार ने बड़े भाई कृष्ण कुमार व भाभी सीमा देवी पर लोहे की रड से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया।

Read More Bihar News in Hindi

ग्रामीण उन दोनों घायलों को गंभीर स्थिति में उसके माता पिता के साथ एसकेएमसीएच लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका सीमा देवी के मायके वाले काफी दिनों से बंटबारा करने को कहा रहे थे। जिसका मनीष विरोध कर रहा था।

आज इसी बात को लेकर दोनों भाईयों के बीच विवाद काफी बढ़ गया और मनीष ने कृष्ण कुमार और उसकी पत्नी संगीता की हत्या कर दी। मृतक की शादी 2005 में सीमा के साथ हुई थी। उसके दो पुत्र व एक पुत्री हैं।