एनएच 77 पर दर्दनाक मौत

165
0
SHARE

पिता की दवा लेने गए पुत्र की मौत

*आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट*

सीतामढ़ी : जिले के रुन्नीसैदपुर थाना के थुम्मा निवासी जय मंगल महतो के परिवार के लिए मंगलवार काला दिन साबित हुआ। सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच- 77 के थुम्मा दुर्गा मंदिर के समीप मंगलवार की सुबह सड़क दुर्घटना में थुम्मा निवासी जय मंगल महतो के 21 वर्षीय पुत्र दीना महतो की मौत घटना स्थल पर हो गई।

मृतक दीना अपने पिता जय शंकर के साथ दवा लाने के लिए थुम्मा बाजार जा रहा था। इसी बीच मुजफ्फरपुर के ओर से आ रही आलू लदी अज्ञात ट्रक के चपेट में आने से दीना की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क को घण्टों जाम कर दिया जिससे गाड़ियों की लम्बी कतार एनएच – 77 के दोनों तरफ लग गई। घटना की सूचना पर पहुँचे बीडीओ सरोज कुमार बैठा, अंचलाधिकारी राणा कुलबीर बहादुर सिंह, थानाध्यक्ष शिव नारायण राम समेत शस्त्र बलों ने पहुँचकर काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया।

मृतक के परिजन को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये नगद बीडीओ एवं जिला पार्षद प्रतिनिधि ने दिया। वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि एक वर्ष में अभी तक लगभग पाँच लोगों की मृत्यु हो चुकी है जिसमें सिकन्दर महतो, रामफल दास, दिनेश चौधरी, अंजनी झा एवं राकेश कुमार शामिल हैं।