गोली मारकर युवक की हत्या, परिजनों ने किया सड़क जाम

916
0
SHARE

बक्सर– अज्ञात अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं। औद्योगिक थाना क्षेत्र के गोलम्बर की घटना। आक्रोशित लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम। जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया मुकदर्शक बनी रही पुलिस।

अपराधियों ने युवक को मारी दिनदहाड़े गोली, शव के साथ परिजनों ने सड़क जाम कर किया जमकर आगजनी, तोड़फोड़ और हंगामा, मामले को शांत करने में पुलिस के छूटे पसीने।

बक्सर में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है और शायद यही वजह है कि अपराधी एक के बाद एक कई घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौतियां साबित कर रहे हैं। ताजा मामला बक्सर औद्योगिक थाना क्षेत्र का है जहां अहले सुबह अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी जिससे 20 वर्षीय युवक गोपाल दूबे की की मौके पर ही मौत हो गई। मुफसिल थाना के बाबा नगर निवासी युवक को आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव के साथ बक्सर गोलंबर पर सड़क जाम कर दिया और आगजनी कर जमकर हंगामा और तोड़फोड़ किया।

इस दौरान सड़क यातायात पूरी तरह से बाधित रही, दुकानें बंद रहीं और आम लोग हलकान दिखे। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों का आक्रोश देख मूकदर्शक बनी रही। हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर खुद पहुंचे बक्सर एसपी राकेश कुमार ने कमान संभाली और लोगों को समझा बुझाकर किसी तरह से मामले को शांत कराया।

परिजनों का आरोप था कि स्थानीय थाना इलाके की पुलिस की लापरवाही की वजह से इलाके में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है और आए दिन किसी न किसी बड़ी वारदात को अंजाम देते रहते हैं। परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए अविलंब दोषियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग की। इधर एसपी ने कहा कि घटना आपसी वर्चस्व की है, लिहाजा मामले में संलिप्त अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी और उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने यह भी कहा कि सड़क जामकर तोड़फोड़ और हंगामा करने वाले दोषियों को भी चिन्हित किया जाएगा और उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि बक्सर शहर का गोलंबर इलाका शुरू से ही काफी सेंसिटिव इलाका रहा है क्योंकि पूर्व में भी यहाँ कई ऐसी वारदातें हो चुकी हैं जिसको लेकर सड़क जाम, आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जाहिर तौर पर इस तरह की घटनाओं के बाद इलाके के आम लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की और आने-जाने वाले राहगीरों को अपना निशाना बनाया। हो-हंगामा को देखते हुए स्थानीय दुकानदारों ने दुकानें बंद रखीं और मामला शांत होने के बाद ही लोगों को राहत की उम्मीद दिखाई पड़ी।

Like us on Facebook: https://www.facebook.com/MagnificentNewsBihar/
Follow us on Twitter: https://twitter.com/MNP_BIHAR
Subscribe to our You Tube Channel: https://www.youtube.com/user/magicbihar