Home Bihar Government तेजस्वी ने लिया कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज, लोगों से कहा –...

तेजस्वी ने लिया कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज, लोगों से कहा – जरुर लगवाएं टीका

68
0

पटना डेस्क। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को कोरोना टीका (रुसी वैक्सीन स्पुतनिक-वी) का दूसरा डोज लिया। कंकड़बाग इलाके में स्थित जयप्रभा मेदांता अस्पताल में उन्होंने टीका लगवाया। इसके पहले भी उन्होंने मेदांता में ही टीका लगवाया था। टीका लगवाने के बाद तेजस्वी ने देश व राज्य़ के लोगों को सलाह देते हुए कहा कि कोरोना को मात देना है तो टीका जरुर लगवाएं। मीडिया से मुखातिब तेजस्वी ने कहा कि आज वैक्सीन की दूसरी डोज लेने की तारीख थी, इसलिए समय पर टीका ले लिया। लालू यादव, राबड़ी देवी,  तेज प्रताप और मैंने खुद सेकेंड डोज लगवा ली है।

आरजेडी कार्यकर्ता टीका को लेकर लोगों को करेंगे जागरुक

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि  टीका को लेकर गांव-घर में दुष्प्रचार चल रहा है। भ्रम की स्थिति बनी हुई है कि वैक्सीन लेने से कुछ हो जाएगा। हकीकत में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। लोगों के बचाव के लिए टीका है। सभी लोगों से अनुरोध है कि वे वैक्सीन जरूर लगवाएं। साथ ही आरजेडी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि लोगों को जागरूक करके उन्हें वैक्सीन लगवाने का काम करें।

सीएजी की रिपोर्ट के एनालिसिस के लिए आरजेडी ने बनाई कमेटी

सीएजी रिपोर्ट के संबंध में पूछे गए सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि रिपोर्ट आई है। उसके एनालिसिस के लिए पार्टी की कमेटी बनाई है। इस बार के रिपोर्ट में सरकार के किए बड़े घोटाले और बड़ी-बड़ी अनियमितताएं देखने को मिल रही हैं। इसको देखते हुए कमेटी अपना रिपोर्ट बनाएगी और बिंदुवार उसका अध्ययन करेगी। अलग से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके हम इन सारी चीजों को उजागर करेंगे। साथ ही राज्य सरकार से सवाल भी पूछेंगे।

Share
Previous articleपीएम मोदी ने दिया समय, नीतीश संग तेजस्वी भी जाएँगे मिलने
Next articleसांसद ललन सिंह बने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हुआ निर्णय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here