Home Beyond Headlines टेलीकॉम कंपनी जियो ने लॉकडाउन में निकाला धमाकेदार ऑफर, जानिए, कौन से...

टेलीकॉम कंपनी जियो ने लॉकडाउन में निकाला धमाकेदार ऑफर, जानिए, कौन से ग्राहक उठा सकते हैं इसका लाभ

576
0

डेस्क- पूरे भारत में जहां इस समय कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है, हर तरफ से महंगाई की मार झेल रहे लोगों को इस संकट के समय में टेलिकॉम कंपनी ने एक बड़ा राहत दिया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Jio) ने शुक्रवार को (Jio Phone) यूज़र्स के लिए हर महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग कॉल का एलान किया है।

दरअसल, जियो का यह ऑफर उन लोगों के लिए पेश किया गया है जो कोरोना वायरस महामारी के कारण अपना जियो फोन रीचार्ज नहीं करा पा रहे हैं। टेलीकॉम कंपनी का कहना है कि वह रिलायंस इंडस्ट्रीज की नॉन-प्रोफिटेबल आर्म (Reliance Foundation) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, ताकि जियो फोन यूज़र्स को मुफ्त कॉलिंग मिनट ऑफर किया जा सके। हालांकि, मुफ्त कॉलिंग मिनटों के अलावा जियो Jio Phone यूज़र्स के लिए buy-one-get-one रीचार्ज सुविधा भी लेकर आयी है, जिसमें एक जियो फोन रिचार्ज पर उसी कीमत का दूसरा रीचार्ज पैक मुफ्त प्राप्त होगा।  

Reliance Jio ने अपने बयान में कहा कि Jio Phone यूज़र्स के लिए हर महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग की सुविधा सम्पूर्ण कोरोना वायरस महामारी काल तक प्रदान की जाएगी।

हालांकि, यहां ये ध्यान देना जरूरी है कि फ्री कॉलिंग मिनट में यूज़र्स को प्रतिदिन केवल 10 मिनट फ्री कॉलिंग कोटा प्राप्त होगा। इसका मतलब यह है कि यूज़र्स इस सुविधा का लाभ लेते हुए प्रतिदिन 10 मिनट से ज्यादा फ्री कॉलिंग नहीं कर सकते। इसके अलावा, यह बेनेफिट केवल उन्हीं जियो फोन यूज़र्स के लिए उपलब्ध है, जो कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपना फोन रीचार्ज कराने में असक्षम रहे हैं।

Share
Previous articleजानिए, झारखंड में प्रवेश के लिए ‘ई-पास ‘ (e-pass) बनाने की प्रक्रिया
Next articleमेंटेनेंस गतिविधियों के चलते (SBI) की डिजिटल बैंकिंग सेवाएं आज देर रात तक प्रभावित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here